main page

Goa Pictures: टेनिस स्टार पर आया 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा का दिल! लिएंडर पेस की बाहों में दिखीं एक्ट्रेस

Updated 14 July, 2021 02:42:43 PM

''मोहब्बतें'' फेम किम शर्मा का बाॅलीवुड में तो कुछ खास सिक्का नहीं चला। हालांकि फ्लॉप एक्ट्रेस किम को खबरों में बने रहना खूब आता है। किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहीत हैं। वह अब तक कई स्टार्स को डेट कर रही हैं। वहं अब एक बार फिर किम की जिंदगी में नएप्यार की एंट्री हो गई है।  खबर है कि किम टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। लिएंडर पेस और किम के रोमांस की अफवाहों के सच होने का सबूत उनकी वायरल हो रही कुछ तस्वीरें हैं। दोनों की ये तस्वीरें गोवा की है जहां कपल क्वॉलिटी ट

मुंबई: 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा का बाॅलीवुड में तो कुछ खास सिक्का नहीं चला। हालांकि फ्लॉप एक्ट्रेस किम को खबरों में बने रहना खूब आता है। किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहीत हैं। वह अब तक कई स्टार्स को डेट कर रही हैं। वहं अब एक बार फिर किम की जिंदगी में नएप्यार की एंट्री हो गई है।  खबर है कि किम टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। लिएंडर पेस और किम के रोमांस की अफवाहों के सच होने का सबूत उनकी वायरल हो रही कुछ तस्वीरें हैं। दोनों की ये तस्वीरें गोवा की है जहां कपल क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में किम और लिएंडर की नज़दीकियां भी साफ दिख रही है। तस्वीरों को देख कहा जा सकता है कि किम और लिएंडर पेस दोनों ने एक-दूजे की कंपनी को काफी एंजॉए कर रहे हैं।  पहली तस्वीर में किम और लिएंडर गोवा बीच पर बने किसी रेस्टोरेंट खान और ड्रिंक्स का लुफ्त उठा रहे हैं।  दोनों कैमरे की तरफ देखते हुए स्माइल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर भी रेस्टोरेंट की है। यहां दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी हुई है।

 

Bollywood Tadka

तीसरी तस्वीर में किम लिएंडर की बाहों में नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो किम व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने किम काफी खूबसूरत दिख रही हैं। आप यहां इनके पेट डॉग्स को भी हैं।

 

Bollywood Tadka

चौथी तस्वीर एक ग्रुप फोटो है। जहां लिएंडर अपने दोस्तों के साथ खड़े हैं। वहीं किम नीचे ज़मीन पर बैठी हैप्पी दे रही हैं।  इसके अलावा किम ने गोवा बीच से भी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को क्लिक करने के का क्रेडिट किम ने मिस्टर P को दिया है। अब फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि मिस्टर P से किम का मतलब मिस्टर लिएंडर पेस हो सकता है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैली इन तस्वीरों ने दोनों के अफेयर की तस्वीरों को हवा दे दी है। रिपोर्ट्स की मानें, तो इससे पहले भी किम और लिएंडर को मुंबई में एक ही जगह पर अलग-अलग स्पॉट किया है। लेकिन ये पहला मौका है जब दोनों की रोमांटिक तस्वीरें इस तरह से सामने आई हैं।


Bollywood Tadka

बता दें टेनिस स्टार लिएंडर पेस एक्ट्रेस और मॉडल रिया पिल्लई के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। संजय दत्त को तलाक दिए बिना ही रिया पिल्लई लिएंडर पेस के साथ लिवइन में रहने लगी थी। साल 2000 से रिया और लिएंडर साथ रह रहे थे। दोनों की एक बेटी भी हैं। रिया और लिएंडर ने शादी नहीं की थी। दोनों अब अलग भी हो चुके हैं।  

Bollywood Tadka

वहीं किम शर्मा  का नाम 2003 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ा था। 2007 में इस कपल का ब्रेकअप हो गया था।

Bollywood Tadka

साल 2010 में किम शर्मा ने केन्याई बिजनेसमैन अली पुंजानी के साथ शादी कर ली थी।हांलाकि ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं टिकी। शादी के पांच साल बाद कपल का तलाक हो गया। 

Bollywood Tadka

 किम शर्मा का नाम रॉक ऑन फेम डायरेक्टर अभिषेक कपूर,फैशन डिज़ाइनर अर्जुन खन्ना और हर्षवर्धन राणे के साथ भी जुड़ चुका है। 

Content Writer: Smita Sharma

Kim SharmaholidayLeander PaesGoadating rumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...