main page

बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट हुईं किम शर्मा, मीडिया के सामने यूं दिए पोज

Updated 28 September, 2019 11:52:34 AM

अपनी ब्यूटी से एक्ट्रेसेस को मात देने वाली किम शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती है। किम को हमेशा ब्यूटीफुल लुक में कई जगहों पर स्पॉट होते देखा गया है और वह अपने हॉट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  अपनी ब्यूटी से एक्ट्रेसेस को मात देने वाली किम शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहती है। किम को हमेशा ब्यूटीफुल लुक में कई जगहों पर स्पॉट होते देखा गया है और वह अपने हॉट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

देर रात किम को बांद्रा की सड़कों पर देखा गया है। इन तस्वीरों में किम शर्मा हॉट लुक में काफी एट्रैक्टिव लग रही है। इस दौरान किम ग्रे कलर की ड्रेस और ब्लैक कलर की हील में नज़र आ रही हैं और एक हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ है। अपने लुक को कम्पलीट करते हुए किम ने मिनिमल मेकअप में ब्राउन हेयर्स का जूड़ा बनाया हुआ है, जो उसके लुक को और भी दिलकशा बना रहा है। अपने इस दिलकश अंदाज में किम मीडिया के सामने जबरदस्त पोज़ देतीं नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो किम ने सन् 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन इन दिनों किम ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। किम अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। फिर चाहे बात पूर्व प्रेमी युवराज सिंह के साथ अफेयर की हो या शादी और फिर तलाक की।  

 

Bollywood Tadka

kim sharma 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kim sharma marriagekim sharma imageskim sharmaKim Sharma Movieskim sharma Photoskim sharma VideosNewskim sharma BiographyBollywoodEntertainment

loading...