main page

बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन के साथ बांद्रा में स्पाॅट हुईं किम शर्मा, रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

Updated 24 October, 2018 11:17:02 AM

बॉलीवुड फिल्म ''मोहब्बतें'' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ बांद्रा में स्पॉट हुईं। इस दौरान की तस्वीरों सामने आईं हैं। इन दिनों ये कपल अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ बांद्रा में स्पॉट हुईं। इस दौरान की तस्वीरों सामने आईं हैं। इन दिनों ये कपल अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। तस्वीरों में किम ब्लू जींस के साथ व्हाइट टाॅप पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं हर्षवर्धन  व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस पहने हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। इपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए हर्षवर्धन ने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहन रखी है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल कैमरा को देख स्टाइलिश और मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आया। तस्वीरों में दोनों एक- दूसरे का हाथ थामें नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी के बाद किम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वह पति के साथ केन्या में चली गई थीं लेकिन इन दोनों की शादी भी बहुत दिनों तक नहीं चल और तलाक हो गया। किम ने युवराज सिंह के साथ चल रहे अफेअर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्‍बतें' से किम शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म हिट साबित हुई और किम नाम बनाने में कामयाब रहीं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म का अलावा किम ने 'टॉम डिक और हैरी', 'मनी है तो हनी है' और 'नहले पे दहला' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। लेकिन ये फिल्में बॉक्स अॉफिस पर कुख खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं हर्षवर्धन की फिल्म 'पलटन' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

 

: Neha

kim sharmaspottedboyfriendharshvardhan ranebandra

loading...