main page

बेटे के साथ मुंबई की सड़कों पर वाॅक करने निकलीं किरण राव, व्हाइट बाल और नो मेकअप लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 04 September, 2020 01:56:07 PM

कोरोना वायरस का कहर देश में कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की वजह से कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा लेकिन अब सभी ने वायरस के लड़ने के लिए अपने आप को मजबूत कर लिया है।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर देश में कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की वजह से कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा लेकिन अब सभी ने वायरस के लड़ने के लिए अपने आप को मजबूत कर लिया है। इसके साथ ही सुरक्षा का ध्यान रखते हुए लोग अपने काम के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं। धीरे धीरे हर कोई अपनी नॉर्मल लाइफ में आने की कोशिश कर रहा है।

Bollywood Tadka

बी-टाउन इंडस्ट्री की बात करें तों स्टार्स भी फिल्मों,टीवी की  शूटिंग पर वापस आ रहे है और घर से बाहर घूमते नजर आ आते है। हाल ही में आमिर खान की पत्नी और प्रोड्यूसर किरण राव बेटे  आजाद के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों मुंबई की सड़को पर वॉक करते दिखे। मां बेटे की आउटिंग की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो किरण पिंक टी-शर्ट और ब्लू कलर की बैगी जींस में दिखीं जिसे उन्होंने ऐंकल पर फोल्ड किया था इस जींस में थाई ऐंड नी पोर्शन पर रिप्ड डिजाइन भी थी, जो उसे उसका कूल लुक दे रही थी।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ किरण ने ब्लैक कलर का बेल्ट बैग कैरी किया था, जिसे उन्होंने क्रॉस बॉडी स्टाइल में शोल्डर्स पर लिया हुआ था। इस दौरान किरण के व्हाइट बाल भी साख दिख रहे थे। वहीं आजाद की बात करें तो वह ब्लू कलर की राउंड नेकलाइन टी-शर्ट और ब्लैक कलर का स्ट्रेटकट लोअर में क्यूट दिखे। आजाद ने इससे मैच करते क्रॉक्स पहने थे। सुरक्षा के लिए मां-बेटे ने फेस मास्क भी लगाया हुआ था। किरण और आजाद की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की पत्नी ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। वो मीरा नायर की ‘मॉन्सून वेडिंग’, आशुतोष गोवारिकर की ‘लगान’ और ‘स्वदेस’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। 2011 में किरण ने फिल्म डायरेक्शन में अपना डेब्यू किया। बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने  ‘तारे ज़मीन पर’, ‘जाने तू या जाने ना’, ‘पीपली लाइव’, ‘डेल्ही बेली’ ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्में दी हैं।  इन सबके अलावा वह ‘रूबरू रौशनी’ और ‘सत्यमेव जयते’ जैसे सोशल टीवी शोज़ को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 

: Smita Sharma

kiran raooutingsonazadaamir khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...