main page

उम्मीद से ज्यादा रहा 'तानाजी' का फर्स्ट डे कलैक्शन, दीपिका की 'छपाक' ने की इतनी कमाई

11 January, 2020 02:23:08 PM

साल का पहला बॉक्स ऑफिस क्लैश दो बड़ी फिल्मों के बीच देखने को मिला। 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ''तानाजी द अनसंग वॉरियर'' और दीपिका पादुकोण की ''छपाक'' के पहले दिन के कमाई के आंकड़े आ चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। साल का पहला बॉक्स ऑफिस क्लैश दो बड़ी फिल्मों के बीच देखने को मिला। 10 जनवरी को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' और दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के पहले दिन के कमाई के आंकड़े आ चुके हैं। दोनों ही फिल्मों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस क्लैश में दोनों फिल्मों के साथ राजनीतिक पार्टियां भी उतर आई थीं। 

Bollywood Tadka, Tanhaji Vs Chhapaak

कई जगह पूरे मल्टीप्लेक्स बुक कराकर दोनों फिल्मों की टिकट फ्री में बांटी गई। ऐसे में सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड थे कि दोनों फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन क्या रहा। फिलहाल इस रेस में तानाजी ने बाजी मार ली है। वैसे यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े वीकेंड में बदल भी सकते हैं।

Bollywood Tadka,Tanhaji Vs Chhapaak

'तानाजी द अनसंग वॉरियर' ने फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन अनुमान से ज्यादा लगभग 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। दीपिका के जेएनयू छात्रों के समर्थन के बाद अजय की इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता मैदान में उतर गए थे। 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' कई मायनों में अजय के लिए काफी खास है। अजय देवगन की ये 100वीं फिल्म है। इस फिल्म में सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य किरदार में हैं। 

 

वहीं दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया था। इस फिल्म को कांग्रेस और अन्य पार्टियों द्वारा समर्थन मिल रहा है। दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य रोल में है। छपाक कई विवादों में फंसने की वजह से पिछले काफी समय से ख़बरों में थी। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है। 


Tanhaji The Unsung WarriorChhapaakFirst Day CollectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Clash NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...