main page

बॉक्स ऑफिस पर इतनी रही 'द स्काई इज पिंक' की पहले दिन की कमाई, जाने क्यूं देखनी चाहिए फिल्म!

12 October, 2019 04:02:06 PM

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर ''स्काई इज़ पिंक'' क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिएक्शन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर 'स्काई इज़ पिंक' क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिएक्शन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन लगभग 2.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'वॉर' की रिलीज के नौ दिन बाद रिलीज हुई है। 'वॉर' ने 51.6 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ बॉलीवुड फिल्म के सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया। फिल्म ने अब तक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 

Bollywood Tadka, The Sky Is Pink Images

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने 'द स्काई इज पिंक' के बारे में बताया, “यह एक अपमार्केट फिल्म है और ये ह्यूमन ड्रामा लिमिटेड ऑडिएंस के लिए है। इस फिल्म की चर्चा प्रियंका और फरहान की वजह से है। यह 100 करोड़ की फिल्म नहीं है, लेकिन किसी फिल्म की तारीफ़ के लिए ये पैरामीटर नहीं होना चाहिए।”

Bollywood Tadka, The Sky Is Pink Images

आपको बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। कई बॉलीवुड सलेब्स द्वारा इसकी तारीफ़ की गई थी। प्रियंका फिल्म के प्रमोशन के लिए जिमी फॉलन के चैट शो 'द टुनाइट शो' में भी पहुंची थीं। 'द स्काई इज पिंक' अमेरिकन टीवी शो पर प्रमोट होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।

Bollywood Tadka, The Sky Is Pink Images

यह फिल्म आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जो 13 साल की एज में अपनी दुर्लभ अनुवांशिक बीमारी की वजह से एक प्रेरक वक्ता बनीं। फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस हैं। अगर आपने यह फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो हम आपको बताएंगे फिल्म देखने की 5 वजह:-

1. प्रियंका चोपड़ा-

Bollywood Tadka, The Sky Is Pink Images

लम्बे समय बाद बॉलीवुड फिल्म में वापसी करने वाली प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग फिल्म में शानदार रही है। जी हां, हमारी देसी गर्ल अब ग्लोबल सुपरस्टार बन गई है और बॉलीवुड से तीन साल से दूर थीं। इस फिल्म के साथ वह बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इतने लंबे समय के गैप के बाद भी ऑडियंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी और प्यार में बदलाव नहीं आया है और पीसी को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

2. टैलेंटेड एक्टर्स-

Bollywood Tadka, The Sky Is Pink Images

प्रियंका चोपड़ा का कमबैक जाहिर तौर पर फिल्म के प्रमोशन का बड़ा कारण है, लेकिन हम उन टैलेंटेड एक्टर्स को नजरअंदाज नहीं कर सकते जो फिल्म में हैं। फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम पहले ही स्क्रीन पर अपने आप को प्रूव कर चुके हैं। 'दिल धडकने दो' में फरहान और प्रियंका ने हमें अपनी केमिस्ट्री से इम्प्रेस भी किया था। ज़ायरा वसीम इस फिल्म से एक और इफेक्टिव पफॉर्मेंस दे रही हैं, यंग स्टार, जिन्होनें दंगल से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें सीक्रेट सुपरस्टार में देखा गया था, जिसमें उन्होंने साबित किया कि वह इंडस्ट्री के बेस्ट यंग टैलेंट में से एक हैं।

3. कहानी, जिससे आप रिलेट करेंगे-

Bollywood Tadka, The Sky Is Pink Images

फिल्म आयशा चौधरी पर आधारित है, जो मोटिवेशनल स्पीकर है और एक दुर्लभ आनुवांशिक बीमारी से पीड़ित हैं। आयशा की मृत्यु 18 साल की उम्र में ही हो गई थी, लेकिन, एक व्यक्ति की कहानी पर अकेले फिल्म बनाना असंभव काम काम होता है। इसमें राइटर्स, डायरेक्टर्स और एक्टर्स के स्पेशल एफर्ट की जरुरत होती है। लेकिन, 'द स्काई इज़ पिंक' की टीम ने सभी मोर्चों पर पहुंचाया है। मिडिल क्लास फैमिली की स्टोरी होने की वजह से फिल्म आपको रिलेट करती है। 

4. शोनाली बोस का डायरेक्शन-

Bollywood Tadka

यह फिल्म शोनाली बोस के लिए पर्सनल प्रोजेक्ट है और इससे वह गहराई से जुडी हैं क्योंकि उन्होंने 2010 में एक एक्सीडेंट में अपने 16 साल के बेटे, इशान को खो दिया था। इससे पहले, उन्होंने मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ (2014) और अमु (2005) जैसी फिल्म की हैं,  दोनों फिल्मों को ऑडियंस और क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया।

5. म्यूजिक-

फिल्म के गानों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम, गुलज़ार के साथ काम करने के लिए तरस रहे थे और मौका मिलने पर उन्होंने इसका खूब फायदा उठाया है। फिल्म का गाना 'दिल ही तो है' एक शानदार रोमांटिक लव सॉन्ग है। 

 


The Sky Is PinkPriyanka ChopraFarhan AkhtarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...