main page

खूबसूरती में कैटरीना को टक्कर देती हैं बहन इसाबेल कैफ, देखें 10 तस्वीरें

09 March, 2020 01:59:27 PM

अगर लुक और खूबसूरती की बात करें तो कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ पहले से ही सुपरस्टार हैं, लेकिन बॉलीवुड में हिट होने के लिए सिर्फ ब्यूटीफुल होना काफी नहीं है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अगर लुक और खूबसूरती की बात करें तो कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ पहले से ही सुपरस्टार हैं, लेकिन बॉलीवुड में हिट होने के लिए सिर्फ ब्यूटीफुल होना काफी नहीं है। इसाबेल ने 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद उन्होंने स्ट्रैसबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूयॉर्क से एक्टिंग का कोर्स भी किया था। यह वही इंस्टीट्यू है, जहां से कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कूपर ने एक्टिंग सीखी है। आइए, तस्वीरों के जरिए डालते हैं इसाबेल की लाइफ पर एक नजर...

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने कहा था कि इसाबेल ने अपने करियर की शुरुआत इंग्लिश फिल्मों से की है। क्योंकि वह इंग्लिश में कंफर्ट फील करती है। हालांकि, बॉलीवुड में आना और नहीं आना यह उसका अपना निर्णय होगा। वह काफी इंटेलीजेंट और कॉन्फीडेंट है।उसे अपने दम पर काम मिल जाएगा। 

Bollywood Tadka

इसाबेल पहले ही स्टीवन रॉय थॉमस द्वारा डायरेक्टेट शार्ट फिल्म में अपनी प्रतिभा दिखा चुकी हैं। इस शार्ट फिल्म का टाइटल था 'कमिंग होम'। इस फिल्म में सोनम कूपर के भाई हर्षबर्धन कपूर भी थे। खबरों के मुताबिक, इसाबेल 2014 में 'सुमम-बोनम' फिल्म में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम भी कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

इसाबेल थिएटर की दुनिया में अच्छा खासा काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह एक प्रोडक्शन हाउस की को-फाउंडर भी हैं। इसाबेल के पिता एक कश्मीरी व्यवसायी मोहम्मद कैफ और मां सुज़ाना टरकोट्टे ब्रिटिश हैं। 

Bollywood Tadka

इसाबेल कैफ की छह बहनें और एक भाई है, जैसे कि कैटरीना कैफ, मेलिसा कैफ, सोनिया कैफ, नताशा कैफ, क्रिस्टा कैफ और स्टेफ़नी कैफ, जबकि भाई का नाम माइकल कैफ है। एक इंटरव्यू में इसाबेल ने कहा था कि वह अपनी बहन कैटरीना कैफ को ही प्रेरणास्रोत मानती हैं। 

Bollywood Tadka

 isabelle Kaif

Bollywood Tadka

 isabelle Kaif Pictures

Bollywood Tadka

 isabelle Kaif Images

Bollywood Tadka


isabelle Kaifisabelle Kaif picturesKatrina KaifKatrina KaifKatrina Kaif imagesBollywoodupdateEntertainment newsFilm Institute of New Yorkisabelle and katrina kaif
loading...