main page

जानिए क्यों अक्षय के साथ पूजा में बैठी ये Ex मिस वर्ल्ड!

Updated 16 November, 2019 05:37:12 PM

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के सेट से पूजा की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। फिल्म के अक्षय के अपोजिट एक्स मिस वर्ल्ड मनुष्य छिल्लर होंगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के सेट से पूजा की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। फिल्म के अक्षय के अपोजिट एक्स मिस वर्ल्ड मनुष्य छिल्लर होंगी। जो इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर दोनों ने पृथ्वीराज की पूजा करते हुए शूटिंग शुरू कर दी है। 

Bollywood Tadka, Prithviraj Images
डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म पृथ्वीराज एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच युद्ध दिखाया जाएगा। 

Bollywood Tadka,  Prithviraj Images
फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर का रोमांस देखने को मिलने वाला है। अक्षय, पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे, वहीं मानुषी संयोगिता के किरदार में फिल्म में नजर आएंगी। अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' यशराज बैनर तले बन रही है। फिल्म पृथ्वीराज 2020 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म के बारे में लंबे समय से चर्चा थी लेकिन इसके बारे में ऑफिसियल अनाउंसमेंट अक्षय कुमार बर्थडे पर की गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस शानदार फिल्म के सेट से उद्घाटन की एक फोटो ट्वीट की है। इस तस्वीर में, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर डायरेक्टर चंद्रप्रकाश के साथ शूटिंग से पहले उद्घाटन पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Manushi ChillarPrithvirajAkshay KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...