main page

Koffee With Karan 7:सोनम कपूर बोलीं-'मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं', बात सुन अर्जुन बोले- 'ये कैसी बहन है...

Updated 09 August, 2022 01:55:56 PM

डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' से नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है।  इस बार शो में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर आएंगे। दोनों चचेरे भाई बहन है। प्रेग्रेंसी अनाउंसमेंट के बाद सोनम की ये पहली ऑन-स्क्रीन अपीयरेंस हैं। ब्लैक आउटफिट पहनकर आती हैं जिसमें उनके बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। प्रोमो देखने के बाद ये कहना गतल नहीं होगा कि  दोनों की क्यूट जोड़ी आपको खूब हंसने और गुदगुदाने वाली है।

मुंबई: डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' से नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है।  इस बार शो में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर आएंगे। दोनों चचेरे भाई बहन है। प्रेग्रेंसी अनाउंसमेंट के बाद सोनम की ये पहली ऑन-स्क्रीन अपीयरेंस हैं। ब्लैक आउटफिट पहनकर आती हैं जिसमें उनके बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। प्रोमो देखने के बाद ये कहना गतल नहीं होगा कि  दोनों की क्यूट जोड़ी आपको खूब हंसने और गुदगुदाने वाली है।

Bollywood Tadka

इस दौरान सोनम कपूर ने भाई अर्जुन को खूब ट्रोल किया तो एक्टर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से जुड़ा दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। सामने आए प्रोमो की बात करें तो  शो में जैसे ही दोनों की एंट्री होती है तो करण कहते हैं 'ओह माई गॉड...आज हमारे काउच पर हैं एस एंड एम हैं। इस पर तुरंत सोनम कपूर कहती हैं आखिर ये एम कौन हैं? इसे सुन अर्जुन कपूर ब्लश करने लगते हैं।' फिर क्या तीनों मिलकर इस एम यानी मलाइका का जिक्र करते हैं।

Bollywood Tadka

इसके बाद सोनम अर्जुन से पूछती हैं  'मेरी ऐसी कौन सी चीज है जो आपको अच्छी नहीं लगती तो अर्जुन कहते हैं कि आप किसी और का इंतजार नहीं करती हो कोई कमेंट करने के लिए। आप खुद ही पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? मैं अच्छी ही लग रही हूं न। फिर सोनम कहती हैं कि ये सब इसलिए क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।'

Bollywood Tadka

 

मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं

जब करण सोनम से पूछते हैं कि आपके दोस्तों में से किसके साथ अर्जुन सोए हैं या रिलेशनशिप में रहे हैं तो सोनम कहती हैं मैं इनके बारे में नहीं कह रही, लेकिन मेरे सभी भाई में कोई नहीं बचा है। फिर करण कहते हैं-'तुम्हारे कैसे भाई हैं यार।' फिर अर्जुन कहते हैं- 'ये कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है। ऐसा लग रहा है मुझे यहां पर सोनम कपूर से ट्रोल करने के लिए बुलाया गया है।'

Bollywood Tadka

 

अर्जुन के फोन में इस नंबर से सेव है लेड लव का नाम 

इसके बाद करण अर्जुन से पूछते हैं कि आपने मलाइका का नंबर किससे सेव किया है इस पर अर्जुन कहते हैं कि मुझे उनका नाम बहुत पसंद है इसलिए मैंने उनका नंबर मलाइका से ही सेव किया है।

करण, सोनम से पूछते हैं कि मैन ऑफ द मोमेंट कौन है आपके हिसाब से तो वह कहती हैं रणबीर कपूर क्योंकि वह हर जगह नजर आ रहे हैं। वह अपनी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं जो अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं तो करण पूछते हैं कि कौनसी फिल्म है वो? इस पर सोनम कहती हैं 'शिवा नंबर 1'। करण सोनम की बात सुनकर हैरान हो जाते हैं तो अर्जुन कहते हैं कि 'तुम मेस हो सोनम'।  बता दें 'कॉफी विद करण' हर गुरुवार को ओटीटी पर डिज्नी+ हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Koffee with Karan 7Sonam KapoorArjun KapoorKaran JoharMalaika AroraRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...