main page

'कोई मिल गया' फेम एडिटर संजय वर्मा का निधन, एक दिन पहले ही जीता था फिल्मफेयर पुरस्कार

Updated 26 August, 2023 05:21:04 PM

. लगता है फिल्म इंडस्ट्री पर कोई काला साया मंडरा रहा है। एक के बाद एक हस्ती की मौत लोगों को खूब हैरान कर रही है। अब हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म एडिटर संजय वर्मा के निधन की खबर सामने आई है। संजय के निधन की खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लगता है फिल्म इंडस्ट्री पर कोई काला साया मंडरा रहा है। एक के बाद एक हस्ती की मौत लोगों को खूब हैरान कर रही है। अब हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म एडिटर संजय वर्मा के निधन की खबर सामने आई है। संजय के निधन की खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Bollywood Tadka


संजय वर्मा ने 'खून भरी मांग', 'कोई मिल गया' और 'कहो ना प्यार है' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का संपादन किया था। फिल्म 'कहो ना प्यार है' के लिए हाल ही में संजय ने फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता था, लेकिन इस खुशी का जश्न वह ज्यादा लंबे समय तक नहीं मना पाए और जीत के महज एक दिन बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। 

 

बता दें, संजय वर्मा संपादक के साथ-साथ एक सहायक संपादक और साउंड डिजाइनर भी थे। उन्होंने अपने करियर में 'करण अर्जुन', 'रहना है तेरे दिल में',  'मिशन कश्मीर' और 'कौन सच्चा कौन झूठा' जैसी कई फिल्मों में काम किया था।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Koi Mil GayaeditorSanjay Vermapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...