main page

पूल किनारे कर्टनी कार्दशियन और एडिसन ने ढाया कहर, बिकिनी लुक में बिखेरी हॉट अदाएं

Updated 24 August, 2020 05:43:17 PM

एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके जरा सिंपल से लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचाती है। बिकिनी लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरों को धड्ड़ले से लाइक मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके जरा सिंपल से लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचाती है। बिकिनी लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरों को धड्ड़ले से लाइक मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक्ट्रेस की पूल साइड की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी लुक में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस अकेली नहीं बल्कि अपनी फ्रेंड एजिसन राय के साथ नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कर्टनी ब्लू कलर की बिकिनी में बोल्ड अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ब्राउन कलर की कैप उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। हाथ में कैमरा लेकर एक्ट्रेस जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं उनकी फ्रेंड एडिसन भी पर्पल बिकिन में मैट पर लेट हॉटनेस का पारा बढा़ रही हैं। इस तरह दोनों हसीनाओं की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं। 


 
 
 
 

: suman prajapati

Kourtney KardashianaddisonHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...