main page

मिनी ड्रेस, थाई हाई बूट्स और ओवर कोट में कर्टनी का स्टाइलिश अंदाज, वेस्टर्न लुक में यूं दिए Fashion goals

Updated 11 October, 2020 03:43:57 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कर्टनी के सड़कों पर निकलते ही पेपराजी हाथ धो कर उनके पीछे पड़ जाते हैं। हाल ही में मीडिया के कैमरे में हसीना की जबरदस्त अंदाज की कुछ तस्वीरें कैद हुई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कर्टनी के सड़कों पर निकलते ही पेपराजी हाथ धो कर उनके पीछे पड़ जाते हैं। हाल ही में मीडिया के कैमरे में हसीना की जबरदस्त अंदाज की कुछ तस्वीरें कैद हुई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान कर्टनी प्रिंटेड मिनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने थाई हाई बूट्स पेयर किए हुए हैं और ब्राउन कलर के ओवर कोर्ट से लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स कर्टनी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुे हसीना कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार टीवी शो Flip It Like Disick में देखा गया था। इस शो में कर्टनी गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Kourtney Kardashianlookedstylishwestern lookHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...