main page

ब्लैक बॉडीकोन टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स में कर्टनी का बोल्ड अंदाज, कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज

Updated 02 June, 2023 04:37:27 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर कर्टनी ने अपनी कुछ हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में फिर कर्टनी ने अपनी कुछ हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में कर्टनी ब्लैक बॉडीकोन टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं और अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

नो मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने बाल ओपन कर रखे हैं और सैंडल्स के बीच बैठ कैमरे के सामने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कर्टनी को आखिरी बार फिल्म He's All That में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kourtney Kardashianbold lookblack bodycon topmatching shortsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...