main page

'क्रैक' दुनिया भर में विद्युत जामवाल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कमाए 5.73 करोड़

Updated 24 February, 2024 04:26:09 PM

विद्युत जामवाल की मास एक्शन फिल्म, 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा', अभिनेता की दुनिया भर में सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है, जिसने अपने शुरुआती दिन में 5.73 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।

नई दिल्ली। विद्युत जामवाल की मास एक्शन फिल्म, 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा', अभिनेता की दुनिया भर में सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है, जिसने अपने शुरुआती दिन में 5.73 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। अपने सावधानीपूर्वक तैयार किए गए एक्शन दृश्यों और शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसित एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा ने तेजी से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और खुद को एक बड़ी सफलता के रूप में स्थापित किया है।

 

फिल्म के शुरुआती दिन के कलेक्शन ने 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' को सिनेमाई सफलता के रूप में स्थापित किया है। आलोचकों और दर्शकों ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर के एक्शन और ड्रामा के सही मिश्रण की प्रशंसा करते हुए फिल्म की प्रशंसा की है।

 

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' ने एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा में एक नया मानक स्थापित किया है। पहले दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई और व्यापक प्रशंसा के साथ, यह फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। ब्लॉकबस्टर सफलता का हिस्सा बनने का मौका न चूकें - अभी सिनेमाघरों में 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' देखें।

Content Editor: Varsha Yadav

Vidyut JammwalCrakk-Jeetegaa Toh Jiyegaabiggest worldwide openerbollywood

loading...