main page

बधाई हो! कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

Updated 12 May, 2022 12:28:47 PM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और एक्टर निकितिन धीर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। कृतिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्हीं परी के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है। हालांकि, बेटी के जन्म को लेकर कपल ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन इस खुशखबरी के साथ ही फैंस उन्हें ब

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और एक्टर निकितिन धीर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। कृतिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्हीं परी के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है। हालांकि, बेटी के जन्म को लेकर कपल ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन इस खुशखबरी के साथ ही फैंस उन्हें बधाइयां देने लग गए हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृतिका सेंगर ने आज सुबह ही बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म से पहले एक्ट्रेस ने पति संग कई खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट करवाए, जिसमें वह अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई बेहद खुश दिखाई दी थीं। फैंस ने उनकी मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया था।
 

 

बता दें, कृतिका सेंगर और निकितिन धीर 3 सितंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने 13 नवंबर 2021 को अपनी प्रेंग्नेंसी की घोषणा की थी। शादी के 8 साल बाद ये कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है, जिसके लिए दोनों काफी एक्साइटेड हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Kratika SengarNikitin Dheerwelcomebaby girlBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...