main page

स्टारप्लस के अपकमिंग शो झनक में कृषाल आहूजा ने अपने किरदार से जुड़ी बातें की शेयर

Updated 13 November, 2023 05:33:12 PM

स्टार प्लस असाधारण कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में वेंचर करने के लिए जाना जाता है। झनक इसका नया शो है। हिबा नवाब शो में झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, उनके साथ कृषाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध मुख्य किरदार निभाएंगे, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभाएंगी।

नई दिल्ली। स्टार प्लस असाधारण कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में वेंचर करने के लिए जाना जाता है। झनक इसका नया शो है। हिबा नवाब शो में झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, उनके साथ कृषाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध मुख्य किरदार निभाएंगे, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभाएंगी।


झनक एक युवा लड़की की कहानी है जो डांसर बनने का सपना देखती है लेकिन मुश्किलों में बड़ी होती है। झनक अपने लक्ष्यों को पूरा करने और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए सभी चुनौतियों को पार करती है, लेकिन अचानक उसके परिवार को एक ट्रेजडी घेर लेती है, जिससे उसकी दुनिया बिखर जाती है, तब झनक को दूसरों के बुरे इरादों से बचाने के लिए अनिरुद्ध आगे आता है, लेकिन एक बार फिर अजनबी बनकर एक-दूसरे के रास्ते में आ जाते हैं। तो झनक में एक इमोशन्स का रोलरकोस्टर देखने की उम्मीद करें क्योंकि झनक की कहानी दर्शाती है कि कैसे वह स्टार की तरह राख से उठती है।


इस शो में अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले कृषाल आहूजा ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए साझा किया, "मैंने ऑडिशन दिया और मॉक शूट किया, और एक दिन में मुझे शो झनक में अनिरुद्ध के किरदार के लिए फाइनल कर लिया गया। मुझे एक शानादर प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं। अनिरुद्ध एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं जिसे फोटोग्राफी का शौक है और जीवन के प्रति वो पॉजिटिव इरादा रखता है। दर्शकों को अनिरुद्ध की भावनाओं की विविध रेंज देखने को मिलेगी”


लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित झनक 20 नवंबर को सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Krishal AhujaStarPlusupcoming show Jhanakbollywoodnewslatestupdate

loading...