main page

पोते की शादी से पहले रोशनी से जगमगा उठा कृष्णा राज बंगला, किसी राजमहल से कम नहीं दिख रहा घर

Updated 12 April, 2022 08:21:58 AM

चार साल पहले शुरु हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता अब अपने ने अगले पड़ाव में कदम रखने को तैयार है। बी-टाउन की सबसे बड़ी और राॅयल शादी जिसका हर किसी को इंतजार था उसका काउनडाउन शुरु हो गया है।कपूर खानदान के छोटे लाडले की शादी की तैयारियां लगभग पूरी होती दिख रही। पोते की शादी से पहले कृष्णा राज बंगला दुल्हन की तरह सज रहा है।

मुंबई: चार साल पहले शुरु हुआ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता अब अपने ने अगले पड़ाव में कदम रखने को तैयार है। बी-टाउन की सबसे बड़ी और राॅयल शादी जिसका हर किसी को इंतजार था उसका काउनडाउन शुरु हो गया है।

Bollywood Tadka

कपूर खानदान के छोटे लाडले की शादी की तैयारियां लगभग पूरी होती दिख रही। पोते की शादी से पहले कृष्णा राज बंगला दुल्हन की तरह सज रहा है।  बंगले पर लाइटों का चादरें चढ़ गईं हैं। रणबीर की शादी के लिए बंगले को बेस्ट तरीके से डेकोरेट करने की कोशिश की गई है. इन लाइट्स को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐसी डेकोरेशन के लिए कारीगरों को काफी मेहनत करनी पड़ी। देखें तस्वीरें ...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

RK स्टूडियो पर चढ़ीं लाइटों का चादरें
 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

घर आई रणबीर की शेरवानी

इतना ही नहीं, होने वाले दूल्हे राजा रणबीर कपूर के कपड़े और शेरवानी भी आ चुकी है। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक शख्स रणबीर कपूर के घर कुछ कपड़े लेकर जाते दिख रहा है। उसके हाथ में कुछ बैग हैं, जिन्हें देख कहा जा रहा है कि उनमें रणबीर की शेरवानी है।

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर शादी में सब्यासाची की डिजाइन की हुई शेरवानी पहनेंगे। वहीं होने वाली दुल्हन आलिया भट्ट भी सब्यासाची) का लहंगा पहनेंगी। इसी बीच चर्चा है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी को एक मॉडर्न टच देंगे।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी का आयोजन करीब 4 दिनों तक चलेगा, जिसमें प्री वेडिंग से लेकर वेडिंग और फिर रिसेप्शन भी शामिल है। खबर है कि 13 अप्रैल से शुरू होनेवाले कार्यक्रम में मेहंदी सेरिमनी होगी और फिर संगीत के बाद 15 अप्रैल को शादी होगी। इस शादी में केवल करीबियों को बुलाने की चर्चा है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Krishna Raj BungalowRanbir KapoorAlia BhattweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...