main page

व्हाइट पीच क्रॉप टॉप और स्कर्ट में कृष्णा श्रॉफ ने करवाया हॉट फोटोशूट, कातिलाना अदाएं देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

Updated 07 August, 2021 10:35:03 AM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कृष्णा फैंस के साथ हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें आग लगा रही है।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कृष्णा फैंस के साथ हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कृष्णा व्हाइट पीच क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कृष्णा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में कृष्णा बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

कृष्णा की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। कृष्णा की हॉटनेस देख कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कृष्णा इन दिनों अलग-अलग मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवा रही हैं। कृष्णा ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' से डेब्यू भी किया है। जिसमें कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

krishna shroffshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...