main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं कृति और नुपूर सेनन, एक-साथ दिखा बहनों का दिलकश अंदाज

01 February, 2020 01:23:39 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन हमेशा अपने लुक को इम्प्रेस करती रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या को पार्टी एक्ट्रेस का लुक देखने वाला होता है। खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना हैं, ये कृति बहुत अच्छे से जानती हैं। वहीं उनकी बहन नुपूर सेनन भी किसी से कम नही हैं। नुपूर भी हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन हमेशा अपने लुक को इम्प्रेस करती रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या को पार्टी एक्ट्रेस का लुक देखने वाला होता है। खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना हैं, ये कृति बहुत अच्छे से जानती हैं। वहीं उनकी बहन नुपूर सेनन भी किसी से कम नही हैं। नुपूर भी हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में दोनों सिस्टर्स को बांद्रा में एक ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों सिस्टर्स का गजब का लुक देखने को मिला। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान कृति सेनन रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं। लुक को टॉप में रखते हुए कृति बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर सिस्टर नुपूर सेनन का लुक भी कमाल का लग रहा है। ऑफिस के बाहर नुपूर वूलन टॉप और ब्लू डेनिम में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

साइड में कैरी किया हुआ खूबसूरत पर्स एक्ट्रेस के लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहा है। लाइट मेकअप और खुले बार हसीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तरह दोनों बहनों का एक-साथ ये दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों कृति कृष्णा डीके की फिल्म 'फर्जी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 5 नवबंर 2020 को पर्दे पर रिलीज होगी।

 


 


 


kritinupurspottedbandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...