main page

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट के भाई उल्लास, वेडिंग में शामिल हुईं एक्ट्रेस कृति खरबंदा

Updated 23 March, 2021 05:03:15 PM

एक्टर पुलकित सम्राट के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के घर नई नवेली दुल्हन आई है। हाल ही में पुलकित के भाई उल्लास सम्राट शादी के बंधन में बंध गए हैं। उल्लास ने अर्पिता जेरथ का सदा के लिए हाथ थाम लिया है। इस खास मौके पर पुलकित ने सोशल मीडिया शादी की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई भी दी है। वहीं उल्लास की शादी में पुलकित की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी शामिल रहीं। पुलकित सम्राट जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके भाई ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं अर्पिता गुलाबी लहंगे में खूबसूर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर पुलकित सम्राट के घर खुशियों ने दस्तक दी है। एक्टर के घर नई नवेली दुल्हन आई है। हाल ही में पुलकित के भाई उल्लास सम्राट शादी के बंधन में बंध गए हैं। उल्लास ने अर्पिता जेरथ का सदा के लिए हाथ थाम लिया है। इस खास मौके पर पुलकित ने सोशल मीडिया शादी की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई भी दी है। वहीं उल्लास की शादी में पुलकित की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी शामिल रहीं।
 Bollywood Tadka


पुलकित सम्राट जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके भाई ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं अर्पिता गुलाबी लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुलकित ने लिखा- हिच्ड। 


बता दें कि शादी में पुलकित सम्राट के साथ उनकी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा भी मौजूद रही थीं।

Bollywood Tadka

 

कृति और पुलकित दोनों ने ही इस खास मौके पर ब्लैक कलर के कपड़े पहने, जिसमें दोनों काफी जच रहे थे।  

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो पुलकित सम्राट जल्द ही अपकमिंग फिल्म हाथी मेरे साथी में नजर आएंगे। फिल्म में पुलकित के साथ राणा दग्गुबाती और श्रिया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

Kriti KharbandaattendedPulkit SamratbrotherUllas SamratweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...