main page

कृति खरबंदा ने अटैंड की फ्रेंड की शादी, मैचिंग साड़ी में सहेलियों संग हंसी ठिठोली करती नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 23 November, 2021 01:43:23 PM

एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फ्रेंड की वेडिंग अटेंड की, जिसकी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। अब उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति खरबंदा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फ्रेंड की वेडिंग अटेंड की, जिसकी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। अब उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। आप भी देखें फ्रेंड की वेडिंग में कृति का लुक...

Bollywood Tadka

 

फ्रेंड की शादी में कृति खरबंदा ने गोल्डन किनारी वाली व्हाइट साड़ी पहनी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग टीका और इयररिंग्स पहने। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दुल्हा-दुल्हन और सहेलियों के साथ बैठी एक्ट्रेस कैमरे के सामने हंसते हुए पोज दे रही हैं।


अन्य तस्वीरों में अपनी फ्रेंड्स संग बैठी पोज दे रही है, जहां तीनों सहेलियों का एक जैसा लुक देखने को मिल रहा है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, कृति खरबंदा इन दिनों एक्टर पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। कपल अक्सर एक दूसरे संग फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहता है। काम की बात करें तो कृति को आखिरी बार फिल्म 14 फेरे में देखा गया था, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kriti KharbandaattendsfriendweddingphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...