main page

सगाई के बाद बीच वेकेशन पर कृति खरबंदा: समंदर किनारे Miss Kharbanda की मस्ती, कलरफुल बिकिनी में हसीना ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 05 February, 2024 03:20:13 PM

बी-टाउन के गलियारों में कृति खरबंदा की अपने प्यार पुलकित सम्राट संग रोका करने की चर्चा जोरो शोरों पर हैं। बीते दिनों ही कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दोनों परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए थे। तस्वीरों में कपल एक-दूजे की बाहों में कैद कपल रिंग्स फ्लाॅन्ट करता दिख रहा था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है।


मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में कृति खरबंदा की अपने प्यार पुलकित सम्राट संग रोका करने की चर्चा जोरो शोरों पर हैं। बीते दिनों ही कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें दोनों परिवार और दोस्तों के साथ नजर आए थे। तस्वीरों में कपल एक-दूजे की बाहों में कैद कपल रिंग्स फ्लाॅन्ट करता दिख रहा था जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है।

Bollywood Tadka

 

हालांकि दोनों में से किसी ने भी ना तो इन तस्वीरों को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। इन सबके बीच कृति खरबंदा वेकेशन पर निकल गई हैं। उन्होंने अपने बीच वेकेशन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में कृति समुद्र किनारे मस्ती करती दिखाई दे रही।

 

 

Bollywood Tadka

एक जगह पर कृति खरबंदा झूला झूलते भी दिखाई दे रही हैं। लुक की बात करें तो कृति ने कलरफुल बिकिनी पेयर की है जिसमें वह अपना कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उनका यह सिजलिंग अंदाज देखकर कि उनके फैंस उन पर फिदा हुए जा रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kriti Kharbandacurvy figurebeach picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...