main page

कृति खरबंदा ने शुरू की 'रिस्की रोमियो' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया अपना उत्साह

Updated 22 November, 2023 01:50:24 PM

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रिस्की रोमियो' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना उत्साह साझा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रिस्की रोमियो' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना उत्साह साझा किया है। 


अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर कर कृति ने आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।कैप्शन में उन्होंने फिल्म के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता, निर्माता अनुश्री मेहता और सह-कलाकार सनी सिंह को भी टैग किया और लिखा- "@abirsenगुप्तa @anushreemehtaa @mesunnysingh मैं आपके पास आ रहा हूं! #riskyromeo साहसिक कार्य शुरू करें!"

Bollywood Tadka

 

अपने जीवंत अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री 22 नवंबर को "रिस्की रोमियो" की शूटिंग शुरू होने के साथ ही इस सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं।

"रिस्की रोमियो" रोमांस और रहस्य का एक अनूठा मिश्रण बनने के लिए तैयार है, और कृति की पोस्ट ने प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। अभिनेत्री, प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ, कुछ खास बनाने के लिए तैयार लगती है, और प्रशंसक निस्संदेह एक उपहार के लिए तैयार हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kriti KharbandasharesexcitementstartsRisky RomeoshootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...