main page

ऑल ब्लैक वियर में गॉर्जियस दिखीं कृति खरबंदा, किलर स्माइल में यूं दिए पोज

Updated 20 December, 2019 12:39:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा कभी अपने लुक्स तो कभी पुलकित संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने पुलकित संग रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर की थी, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। हाल ही में एक्ट्रेस की एयरपोर्ट की  तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा कभी अपने लुक्स तो कभी पुलकित संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस फैंस को अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने पुलकित संग रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर की थी, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। हाल ही में एक्ट्रेस की एयरपोर्ट की  तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान कृति ने ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

न्यूड लिपस्टिक, लाइनर आइज और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को टॉप में रखते हुए कृति कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों कृति अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है।

Bollywood Tadka

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में रा कार्तिक की 'वान' और बीजॉय नांबियार की 'तैश' जैसी फिल्में शामिल हैं।  
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kriti kharbandaspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...