main page

कृति सैनन ने INDIAN IDOL प्रतियोगी आद्या मिश्रा से कहा, आपकी आवाज रेखा भारद्वाज मैम से मिलती है

Updated 02 February, 2024 06:12:16 PM

धमाकेदार 8' नाम के इस खास एपिसोड में, प्रतियोगी टॉप 8 में अपनी जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और 'इंडियन आइडल' का प्रतिष्ठित खिताब जीतने का सफर जारी रखेंगे!

नई दिल्ली। इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल 14', शाहिद कपूर और कृति सैनन का स्वागत करेगा, जो अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को प्रमोट करते नजर आएंगे। 'धमाकेदार 8' नाम के इस खास एपिसोड में, प्रतियोगी टॉप 8 में अपनी जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और 'इंडियन आइडल' का प्रतिष्ठित खिताब जीतने का सफर जारी रखेंगे!

 

सप्ताह दर सप्ताह, 'फरीदाबाद' की प्रतियोगी 'आद्या मिश्रा' ने लगातार अपनी अनूठी आवाज से जजों और दर्शकों का ध्यान खींचा है। आगामी एपिसोड में वो फिल्म 'उड़ता पंजाब' से 'इक कुड़ी' और फिल्म 'कमीने' से 'रात के ढाई बजे' गाकर एक बार फिर सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी।

 

आद्या की मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस से चकित होकर कृति सैनन कहेंगी, “आद्या, आपकी आवाज  बहुत प्यारी है। आप धीरे-धीरे गा सकती हैं और साथ ही इसमें दर्द भी है और मजा भी! जब आप पहला गाना गा रही थीं तो मैंने विशाल सर से कहा था कि आपकी आवाज रेखा भारद्वाज मैडम से काफी मिलती-जुलती है। मैंने परफॉर्मेंस का पूरा मजा लिया।”

 

गानों में आद्या का वॉइस मॉड्यूलेशन सुनकर जज विशाल ददलानी ने कहा, “मुझे लगता है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार हैं कि आप गेम में बनी रहें। जिस आद्या से हम पहले मिले थे, वो ऐसी व्यक्ति थीं जो अपनी आवाज़ जानती थी, उसका इस्तेमाल करना जानती थी, और कमांड लेना और एक यादगार परफॉर्मेंस देना जानती थी जिसे आप नहीं भूल सकते। मैं आज हैरान हूं क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप अचानक इस स्तर तक गाएंगी। यह एक बेमिसाल, ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन था।

 

जज श्रेया घोषाल ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, “आद्या, विशाल ने जो कहा, मैं उससे सहमत हूं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kriti sainoncontestindian idolAdhya mishravoicelikerekha bhardwaj

loading...