main page

टॉपलेस होकर सिल्वर पैंट सूट में कृति ने दिखाया किलर अंदाज, गोल्डन गर्ल बन उड़ाए फैंस के होश

Updated 17 December, 2023 03:36:38 PM

साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन ने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि ग्लैमरस लुक्स से भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं। उनका हर नया लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में कृति ने हैलो मैगज

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन ने बहुत कम समय में फैंस के बीच अपनी खास पहचान बनाई है। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि ग्लैमरस लुक्स से भी फैंस का खूब दिल जीतती हैं। उनका हर नया लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। अब हाल ही में कृति ने हैलो मैगजीन के लिए स्टनिंग फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कृति दो अलग-अलग आउटफिट्स में हुस्न का कहर बरपा रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों के लिए एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर ब्लेजर और ट्राउजर पहना है, जिस पर सिल्वर सीक्वेंस वर्क किया गया है। इस लुक में अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करते हुए कृति कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, अन्य तस्वीरों में मिमी एक्ट्रेस गोल्डन गर्ल बन लोगों को इम्प्रेस कर रही हैं। गोल्डन कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट और सैंडल में कृति स्टाइल देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कृति सेनन आगामी फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kriti Sanonbold looklatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...