main page

Pics: ग्रीन बिकिनी में कृति की बहन नूपुर ने मचाया तहलका, फैंस बोले-'जलपरी'

Updated 21 September, 2020 02:47:21 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन  की छोटी बहन और अक्षय कुमार के साथ ''फिलहाल'' वीडियो में नजर आ चुकी नूपुर सेनन अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। नुपुर अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन  की छोटी बहन और अक्षय कुमार के साथ 'फिलहाल' वीडियो में नजर आ चुकी नूपुर सेनन अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। नुपुर अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

Bollywood Tadka

नुपुर इन दिनों अपने बिकिनी लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में नुपूर ने स्‍वीमिंग पूल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह ग्रीन कलर की बिकनी में हॉट अवतार लिए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

नुपर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों में में नुपर की हॉटनेस का जलवा देखने लायक है। फैंस नुपुर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही वे उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिख डाला ' समुद्र की परी। वहीं एक यूजर ने लिखा,' दोनों बहनों ने आग लगा रखी है।

 

Bollywood Tadka

नुपर की खूबसूरती इस कदर लोगो को पसंद है कि माना जा रहा है  वह बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं।  वहीं फैंस को उनके फ़िलहाल 2 का भी इंतजार कर रहे है। फिलहाल 2 अक्षय कुमार के चार्टबस्टर फिलहाल सॉन्ग की कड़ी है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kriti sanonsisternupur sanonshare picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...