main page

केआरके को अक्षय-सलमान और करण जौहर से जान का खतरा, PM मोदी को टैग कर बोले 'इन्होंने मुझे खत्म करने का प्लान कर लिया है'

14 October, 2020 05:40:45 PM

एक्टर कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनका छोटा सा ट्वीट भी इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट किया है, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रहा है। इस ट्वीट में एक्टर ने अपनी जान के खतरे को लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा का नाम लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कमाल आर खान अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनका छोटा सा ट्वीट भी इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट किया है, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रहा है। इस ट्वीट में एक्टर ने अपनी जान के खतरे को लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा का नाम लिया है। 

Bollywood Tadka


केआरके ने ट्वीट कर लिखा, ''मैं सबको कहना चाहता हूं कि अगर मेरे साथ कुछ भी होता है तो इसके लिए करण जौहर, सलमान कान, साजिद नाडियाडवाला, अक्षय कुमार और आदित्य चोपड़ा जिम्मेदार होंगे।'' क्योंकि इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान किया हुआ है। अपने इस ट्वीट के साथ केआरके ने पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनल्स को टैग किया है।

Bollywood Tadka


एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच कंगना ने भी केआरके के ट्वीट पर रिएक्ट किया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने लिखा, अगर जिंदगी आपको हीरो बनाती है तो कमाल आर खान की तरह हीरो बने, न कि अक्षय कुमार की तरह रील हीरो।

 


KRKblame Akshay kumarSalman khanKaran JohardangerlifeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...