main page

KRK ने दिशा पटानी को बर्थडे विश करते हुए सलमान खान पर कसा तंज, बोले- बुड्ढे एक्टर्स के साथ आप बिल्कुल अच्छी नहीं लगती

Updated 13 June, 2021 04:49:39 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 29वां बर्थडे मना रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच दिशा और सलमान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करने वाले केआरके ने भी एक्ट्रेस को ट्वीट कर बर्थडे विश किया। दिशा को बर्थडे विश करने के साथ-साथ केआरके ने सलमान पर तंज भी कसा है।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 29वां बर्थडे मना रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच दिशा और सलमान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करने वाले केआरके ने भी एक्ट्रेस को ट्वीट कर बर्थडे विश किया। दिशा को बर्थडे विश करने के साथ-साथ केआरके ने सलमान पर तंज भी कसा है।

Bollywood Tadka
केआरके ने ट्वीट कर लिखा-  'दिशा पाटनी आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। आप बुड्ढे एक्टर्स के साथ बुरी दिखती हो। इसलिए सिर्फ टाइगर के साथ काम किया करें।' केआरके का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। केआरके ने ये ट्वीट कर फिर सलमान से पंगा ले लिया है।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। केआरके का दावा है कि यह केस उन पर 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया। टीम का कहना है कि KRK के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए भ्रष्ट बताया और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

KRKtakesdigsalman khanbirthdaymessagedisha pataniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...