main page

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, यूजर्स बोले- आपसे ये उम्मीद नहीं थी

Updated 09 July, 2021 12:01:41 PM

शो ''कुमकुम भाग्य'' फेम शिखा सिंह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। शिखा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। बीते दिनों शिखा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए तस्वीर शेयर की है। जिसे लेकर कुछ यूजर्स ने उनकी खूब अलोचना की थी। हाल ही में शिखा ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई. शो 'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। शिखा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव स्टार्स में से एक है। बीते दिनों शिखा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए तस्वीर शेयर की है। जिसे लेकर कुछ यूजर्स ने उनकी खूब अलोचना की थी। हाल ही में शिखा ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में शिखा टॉपलेस होकर बेड पर लेटी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। कई फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और कई ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा- 'ऐसी उम्मीद नहीं की थी।'

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आपसे ये एक्सपेक्ट नहीं किया था।' 

Bollywood Tadka
बता दें शिखा ने जून 2020 में एक बेटी को जन्म दिया था और तब से वह लीव पर है। इससे पहले एक्ट्रेस शो 'कुमकुम भाग्य', 'कुंडली भाग्य' और 'लाल इश्क' जैसे शोज में नजर आईं। शिखा ने 2007 में शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से अपने करियर की शुरूआत की थी। एक्ट्रेस ने काफी शोज में काम किया है। शिखा ने 'जुबली कॉमेडी सर्कस' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे कॉमेडी शोज में भी काम किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kumkum bhagyafameshikha singhsharestoplessphotoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...