main page

पूनम प्रीत के हाथों में सजी साजन संजय गगनानी के नाम की मेहंदी,आज बनेंगी टीवी के पृथ्वी की दुल्हनिया

Updated 28 November, 2021 09:05:44 AM

''कुंडली भाग्य'' के पृथ्वी यानि एक्टर  संजय गगनानी 28 नवंबर यानि आज गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में  संजय और पूनम की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं हैं। 27 नवंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी हुईं। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। सामने आईं तस्वीरों

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' के पृथ्वी यानि एक्टर  संजय गगनानी 28 नवंबर यानि आज गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में  संजय और पूनम की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं हैं। 27 नवंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में पूनम प्रीत ब्लू शर्ट में कैजुअल लुक में दिख रही हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगाते हुए एक्ट्रेस के चेहरे से मुकस्कान हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

Bollywood Tadka

वह खिलते चेहरे के साथ अपने  हाथों और पैरों में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस पूनम प्रीत की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में हमने आपको संजय गगनानी और पूनम के तिलक सेरेमनी की तस्वीरें दिखाई थी जिसके बाद संजय, पूनम और अपने दोस्तों के साथ मजेदार टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

संजय और पूनम ने स्विमिंग पूल में जबर्दस्त धमाल किया। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखते ही बनती हैं।स्विमिंग पूल में संजय गगनानी, पूनम के साथ जमकर धमाल करते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

संजय गगनानी और पूनम प्रीत लगभग नौ साल से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों ने फरवरी 2018 में सूरत में सगाई कर ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raju Mehandi (@rajumehandiwala6)

Content Writer: Smita Sharma

Kundali BhagyaSanjay GagnaniPoonam PreetMehendi CeremonypoonjaykishaadiLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...