main page

Chat viral: SSR सुसाइड थ्योरी में उठे नए सवाल, अगर दीपेश सुशांत का रूम खोलने के लिए परेशान थे तो कुशल को सामान्य मैसेज कैसे किया?

Updated 31 August, 2020 05:03:45 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए ट्विस्ट सामने आते हैं। सुशांत केस से जुड़े करीब आरोपियों के चैट वायरल होने के बाद सीबीआई को कई अहम सुराख हाथ लगे हैं। अब हाल ही में फिल्म मेकर कुशल झावेरी ने एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जो सुशांत की मौत को आत्महत्या से पूरी तरह नकारता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए ट्विस्ट सामने आते हैं। सुशांत केस से जुड़े करीब आरोपियों के चैट वायरल होने के बाद सीबीआई को कई अहम सुराख हाथ लगे हैं। अब हाल ही में फिल्म मेकर कुशल झावेरी ने एक वॉट्सऐप चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जो सुशांत की मौत को आत्महत्या से पूरी तरह नकारता है।

Bollywood Tadka
ये उस समय की चैट है जब सिद्धार्थ, दीपेश और नीरज मिलकर सुशांत के कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश कर रहे थे। दीपेश सावंत ने यह मेसेज दोपहर में 10 बजकर 51 मिनट पर किया था। यह वही टाइम है जबकि सुशांत के कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास किया जा रहा था और दीपेश के मुताबिक वह काफी घबराए हुए थे। कुशल ने जो चैट शेयर की है उसमें दीपेश ने कुशल को मैसेज किया जिसमें लिखा था- "हाय सर, एसएसआर ने मुझे (कंपनी का नाम) के संबंध में आपसे संपर्क करने के लिए कहा।" कुशल ने दीपेश के मैसेज का जवाह 2:48 बजे के आसपास दिया, जिसमें पूछा था कि क्या भाई सेफ हैं या नहीं। प्लीज रिप्लाय करो। उन्होंने इसके बाद एक मैसेज 3:34 पर भी भेजा जिसमें लिखा था भाई हम लोग बाहर हैं, अगर आपको किसी चीज की जरूरत हो तो हमें बताओ। इसके बाद कुशल को दीपेश का कोई जवाब नहीं मिला। कुशल ने पहले भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वे उस दिन दोपहर के वक्त सो रहे थे और देर से उठे।

 

View this post on Instagram

Where's This Heading?? What Really Happened? LIES SINCE THE BEGINNING!!!!! #ArrestRheaChakroborty @rhea_chakraborty @sushantsinghrajput @ishkaransinghbhandari @payalrohatgi @kanganaranaut @lokhandeankita @shwetasinghkirti @republicworld . . . . . . #ripsushantsinghrajput #sushantsinghrajput #sushantsinghrajput_forever #sushantsinghrajputfan #sushantsinghrajputfans #ishkaransinghbhandari #sushantrheatwist ##boycottindiatv #sushantsinghrajputteam #rheachakraborty #arrestrheachakraborty #sushantsinghrajputfanclub #sushantsinghrajputworld #karanjohar #sushantsinghrajputrip #RIPSushant #SamuelHaokip #justiceforsushantsinghrajput #shameonaajtak #bollyworld #cbiforssr #cbiforsushantsinghrajput #boycottbollywood #maheshbhatt #biharpolice #ishkaransinghbhandari #shekharsuman #arnabgoswami #globalprayers4ssr #cbiforssr

A post shared by sushantliveson (@sushantlivesonforever) on


अब सवाल यह उठता है कि अगर दीपेश और फ्लैट में मौजूद लोग सुशांत के रूम में मौजूद थे और उनके लिए चिंतित थे तो उन्होंने कुशल को इतना सामान्य मेसेज को कैसे भेज दिया।

Bollywood Tadka
इसके पहले कुशल ने 9 जून को सुशांत से हुई वॉट्सऐप चैट को भी शेयर किया था, जिसमें यह बताया था कि वे किसी ई-कॉमर्स कंपनी से डील कर रहे थे। जिसके लिए सुशांत ने जवाब दिया कि दीपेश सावंत इस डील को लेकर बात करेंगे। 

: suman prajapati

Kushal zaveriDipesh SawantSushant caseTelevision NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...