main page

सुशांत सिंह राजपूत को बेहद मिस कर रहे हैं कुशाल टंडन, अंकिता को टैग कर लिखा-हमारा एंजल दोस्त

Updated 31 March, 2021 09:18:33 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी यादें हमेशा ही लोगों के जहन में बसी हैं। सुशांत के चाहने वाले अक्सर एक्टर को याद कर इमोशल हो जाते हैं। ऐसी ही हाल कुछ एक्टर कुशाल टंडन का भी हैं। सुशांत को याद कर कुशाल की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं। दरअसल,कुशाल इन दिनों उदयपुर हैं। इस दौरान उयदपुर के एक होटल में एक एक शख्स बांसुरी धुन में सुशांत की फिल्म ''एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का गाना'', ''कौन तुझे'' बजा रहा है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी यादें हमेशा ही लोगों के जहन में बसी हैं। सुशांत के चाहने वाले अक्सर एक्टर को याद कर इमोशल हो जाते हैं। ऐसी ही हाल कुछ एक्टर कुशाल टंडन का भी हैं।

Bollywood Tadka

सुशांत को याद कर कुशाल की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं। दरअसल,कुशाल इन दिनों उदयपुर हैं। इस दौरान उयदपुर के एक होटल में एक एक शख्स बांसुरी धुन में सुशांत की  'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का गाना', 'कौन तुझे' बजा रहा है।

Bollywood Tadka

इस धुन को सुन कुशाल को दोस्त सुशांत की याद आ गई। उन्होंने इस धुन को वीडियो में कैप्चर किया और इंस्टा पर शेयर किया। यो इसके शेयर करते हुए उन्होंने अंकिता को टैग करते हुए लिखा-'अंकिता लोखंडे ये तुम्हारे लिए, हमारा एंजल दोस्त।'

Bollywood Tadka


अंकिता ने कुशाल की स्टोरी को किया शेयर

वहीं अंकिता ने भी कुशाल की इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करते हुए अंकिता ने ‘Awwwwww’ भी लिखा ।सुशांत के फैन कुशाल और अंकिता इस जेस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं।  इस वीडियो से एक बात और साफ हो रही है आज भी लोग सुशांत के किस कद्र मिस कर रहे हैं

Bollywood Tadka

 सुशांत और अंकिता पहली बार टीवी शो पवित्रा रिश्ता के सेट पर मिले थे। जहां उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और करीब 6 साल साथ रहने के बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया।

Bollywood Tadka
बता दें कि सुशांत साल 2020 में महज 34 की साल उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए थे। 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में सुसाइड किया था। उनके निधन की खबर ने सबको हिला कर रख दिया था। शुरुआती जांच में इसे सुसाइड माना गया था लेकिन बाद में एक्टर के पिता ने इसे मर्डर बताकर न्याय की गुहार लगाई थी। सुशांत केस को सीबीआई को सौंपा गया है। सुशांत के निधन ने लगभग 9 महीने बाद भी इस केस की जांच चल रही हैं। अभी तक इस केस को लेकर कोई खबर नहीं आई है। 

Content Writer: Smita Sharma

kushal tandonrememberingsushant singh rajputsharedvideoankita lokhandeBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...