main page

ब्लैक जिपर मिनी ड्रेस में काइली जेनर का बोल्ड लुक, बहन की बर्थडे पार्टी में जमाया अलग ही इम्प्रेशन

Updated 22 October, 2023 12:56:19 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट हॉट एंड स्टनिंग दिवा में से एक हैं, जो मिनटों में अपने लुक्स से फैंस को कायल कर देती हैं। हाल ही में इस हसीना को सिस्टर किम कार्दशियन के 43वें बर्थडे बैश में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ब्लैक लुक से बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं। पार्टी से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट हॉट एंड स्टनिंग दिवा में से एक हैं, जो मिनटों में अपने लुक्स से फैंस को कायल कर देती हैं। हाल ही में इस हसीना को सिस्टर किम कार्दशियन के 43वें बर्थडे बैश में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने ब्लैक लुक से बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं। पार्टी से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काइली जेनर ऑफ शोल्डर ब्लैक जिपर लैदर मिनी ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्टाकिंग्स पहनी हैं।

Bollywood Tadka

पैरों में ब्लैक हील्स, हाथ में मैचिंग पर्स और चेहरे पर काला चश्मा लगाए काइली का स्वैग देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

बहन की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस अलग ही इम्प्रेशन जमा रही हैं और इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने कई जबरदस्त पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka
बता दें, 26 वर्षीय काइली जेनर अपने काम के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 399 मिलियन फॉलोवर्स हैं। 

Bollywood Tadka
  

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennerbold lookblack zipper mini dresssisterbirthday partyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...