main page

हरे भरे खेत में जाकर काइली ने करवाया फोटोशूट, ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Updated 17 January, 2023 04:49:50 PM

एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक्स और बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बनाना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में काइली ने हरे-भरे खेतों में जाकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक्स और बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बनाना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में काइली ने हरे-भरे खेतों में जाकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली जेनर ब्लैक बॉडीकोन शॉर्ट ड्रेस में अपनी किलर फिगर फ्लॉन्ट कर रही है।

Bollywood Tadka

शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। इसके साथ काइली ने थाई-हाई शूज पेयर किए है।

 

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। खेतों में काइली अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाते हुए अलग ही अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। अब तक काइली की इन तस्वीरों को 5,283,612 लाइक मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennertremendous photoshootfieldHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...