main page

कायली जेनर को बर्थडे पर मिला ये खूबसूरत तोहफा, शॉर्ट ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

Updated 13 August, 2020 05:29:07 PM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर ने हाल ही में अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। ये बर्थडे एक्ट्रेस के लिए बेहद खास  रहा। इस खास मौके पर उन्हें उनके प्रेमी से खूबसूरत ड्रेस का तोहफा मिला। जिसे पहन काइली ने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कीं। इन तस्वीरों को फैंस के धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़़का टीम. हॉलीवुड स्टार काइली जेनर ने हाल ही में अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। ये बर्थडे एक्ट्रेस के लिए बेहद खास  रहा। इस खास मौके पर उन्हें उनके प्रेमी से खूबसूरत ड्रेस का तोहफा मिला। जिसे पहन काइली ने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कीं। इन तस्वीरों को फैंस के धड़ाधड़ लाइक मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद मेरे प्यार olivier rousteing सबसे बढ़िया गिफ्ट देने के लिए।'

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ये ड्रेस पहन कर सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़ा दिए। ये एक मल्टीकलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस हैं। जिसमें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस को लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दे कायली सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड लुक्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के चुटकियों में लाइक्स मिलते हैं।

   

 

 

Edited By: suman prajapati

Kylie Jennerflauntsboldnessshort dressHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...