main page

डिनर पार्टी में काइली जेनर का कहर, शियर नेट फैब्रिक बाॅडी हगिंग ड्रेस में हसीना ने दिखाया परफेक्ट फिगर

Updated 03 October, 2022 04:01:36 PM

काइली जेनर हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हसीना कभी भी फैशन गेम और लुक्स को टॉप में रखने में पीछे नहीं रहती। वह हर बार अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं।   इन दिनों काइली जेनर पेरिस में चल रहे फैशन वीक में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में पेरिस फैशन वीक के दौरान होस्ट की डिनर पार्टी पर पहुंची। इस दौरान काइली का बोल्ड लुक देखने को मिला।

लंदन: काइली जेनर हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हसीना कभी भी फैशन गेम और लुक्स को टॉप में रखने में पीछे नहीं रहती। वह हर बार अपने लुक्स से फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं।  

Bollywood Tadka

इन दिनों काइली जेनर पेरिस में चल रहे फैशन वीक में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। हाल ही में पेरिस फैशन वीक के दौरान होस्ट की डिनर पार्टी पर पहुंची। इस दौरान काइली का बोल्ड लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो काइली शियर नेट फैब्रिक से बनी कट आउट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं। उनकी ये ड्रेस बाॅडी हगिंग थी जिसमें उनका परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट हो रहा था।

Bollywood Tadka

इस के साथ उन्होंने ब्लक ईयरस्टड्स पेयर किए थे। उन्होंने बालों का बन किया हुआ था।

Bollywood Tadka

उनका मेकअप भी टू-द प्वाउंट था। हसीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kylie Jennerbold lookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...