main page

लॉन्च इवेंट में काइली ने हॉट लुक से बरपाया कहर, ट्रांसपेरेंट न्यूड ड्रेस में नजर आए एक्ट्रेस के इनरगार्मेंट्स

Updated 04 May, 2023 04:52:02 PM

काइली जेनर हॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को मात देती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग वह हर लुक को बड़े सलीके से कैरी करती हैं। हाल ही में इस मोस्ट ब्यूटीफुल दिवा को न्यूयॉर्क सिटी में  जीन पॉल गॉल्टियर x द वेबस्टर लॉन्च में बेटी संग स्पॉट किया गया। इस इवेंट में वह अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। इस लुक की तस्वीरें काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. काइली जेनर हॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को मात देती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग वह हर लुक को बड़े सलीके से कैरी करती हैं। हाल ही में इस मोस्ट ब्यूटीफुल दिवा को न्यूयॉर्क सिटी में  जीन पॉल गॉल्टियर x द वेबस्टर लॉन्च में बेटी संग स्पॉट किया गया। इस इवेंट में वह अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। इस लुक की तस्वीरें काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में काइली जेनर न्यूड कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर बरपा रही हैं, जिस पर फ्लोरल प्रिंट हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस में काइली बेहद हॉट लग रही हैं और उनके इनरगार्मेंट्स भी दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है और बालों का लो बन बनाया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

हॉट लुक कैरी किए काइली कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं और कई तस्वीरों में बेटी के साथ भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, हाल ही में काइली जेनर Met Gala 2023 के रेड कार्पेट पर उतरी थीं, जहां वह रेड ड्रेस में अपने हुस्न के खूब जलवे बिखेरती दिखी थीं। फैंस को काइली का मेट गाला लुक बेहद पसंद आया था।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Kylie Jennerhot looklaunch eventtransparent dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...