main page

प्रिंटेड ट्यूब टॉप में काइली जेनर का बोल्ड अंदाज, दिलकश अदाओं से इंटरनेट पर मचाया तहलका

Updated 10 September, 2020 06:09:17 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल की धड़कने बढ़ती रहती हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिल की धड़कने बढ़ती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस  प्रिंटेड टयूब टॉप और वाइट ट्राउजर में नजर आ  रही है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट शूज पेयर किए हुए हैं और पिंक कलर का हैंड बैग कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

काइली ने मिनिमल मेकअप, ओपल हेयर्स और पिंक कैप से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है।


Bollywood Tadka
काम की बात करे तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'वैप' और 'स्टक विद यू' में देखा गया था। फिल्म को फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन मिला था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kylie Jennersharebold photoshollywood Newshollywood News and Gossiphollywood Box Office Masala Newshollywood Celebrity News

loading...