main page

बेटे Wolf के जन्म के एक महीने बाद लॉस एंजिल्स की सड़़कों पर स्पॉट हुईं काइली जेनर, बेटी स्टॉर्मी को गोद में लिए कैजुअल दिखीं न्यू मॉम

Updated 08 March, 2022 05:45:53 PM

हॉलीवुड स्टार काइली जेनर ने पिछले महीने बॉयफ्रेंड Travis Scott के बच्चे जन्म दिया था। दूसरे बच्चे की मां बनकर काइली बेहद खुश हैं। बेटे के जन्म के एक महीने बाद हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी स्टोर्मी के साथ लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां न्यूली मॉम का बेहद कूल लुक देखने को मिला।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार काइली जेनर ने पिछले महीने बॉयफ्रेंड Travis Scott के बच्चे जन्म दिया था। दूसरे बच्चे की मां बनकर काइली बेहद खुश हैं। बेटे के जन्म के एक महीने बाद हाल ही में एक्ट्रेस को बेटी स्टोर्मी के साथ लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया, जहां न्यूली मॉम का बेहद कूल लुक देखने को मिला।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान काइली जेनर ओवरसाइज़्ड क्रीम स्वेटर के साथ ब्लैक लैगिंग में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए। चेहरे पर ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

एक हाथ में कॉफी कप तो दूसरे में पर्स लिए काइली चलते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। अन्य तस्वीरों में वह अपनी बेटी स्टोर्मी को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें 24 वर्षीय काइली जेनर ने 2 फरवरी, 2022 को बॉयफ्रेंड Travis Scott के बच्चे को  जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने Wolf रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी थी। इससे पहले वो एक बेटी की मां हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Kylie JennerspottedLos AngelesdaughtermonthbirthbabyHollywood NewsHollywood   News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood   Celebrity NewsEntertainment

loading...