main page

विदेशों में आज रिलीज होगी 'लाइए जे यारियां'

Updated 06 June, 2019 05:39:31 PM

पंजाबी फिल्म ''लाइए जे यारियां'' भारत में 5 जून को रिलीज हो चुकी है। वहीं, अब ये फिल्म आज यानी 6 जून को विदेशों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में हरीश वर्मा, रुपी गिल, रूबीना बाजवा और अमरिंदर गिल लीड रोल में हैं।

जालंधर: पंजाबी फिल्म 'लाइए जे यारियां' भारत में 5 जून को रिलीज हो चुकी है। वहीं, अब ये फिल्म आज यानी 6 जून को विदेशों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में हरीश वर्मा, रुपी गिल, रूबीना बाजवा और अमरिंदर गिल लीड रोल में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Canada Theatre List Laiye Je Yaarian India pre release tomorrow Canada USA 7th June

A post shared by Amrinder Gill (@amrindergill) on Jun 4, 2019 at 6:31am PDT

 

इसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया में ये फिल्म बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' के साथ ईद के मौके पर रिलीज हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Laiye Je Yaarian Advance Booking Open Australia Theatre List🙏

A post shared by Amrinder Gill (@amrindergill) on Jun 4, 2019 at 9:58am PDT

बता दें कि ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को सुख संघेड़ा ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म की कहानी धीरज रतन ने लिखी है। अगर डायलॉग की बात की जाए तो इसे अंबर दीप सिंह और धीरज रतन द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके गाने भी बेहद शानदार हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

USA Theatre List Releasing this friday In Theatres in India

A post shared by Amrinder Gill (@amrindergill) on Jun 5, 2019 at 9:55am PDT

हरमनजीत, बीर सिंह, राज रनजोध, बलिंद सिंह, मनिंदर बुट्टर, रैव हंजरा और हैप्पी पर्सोवाल के लिखे गीत को सुरीली आवाज में गाया है अमरिंदर गिल, गैरी संधु, सजन अदीब, मनिंदर बुट्टर और राज रनजोध ने। इन गानों का म्यूजिक डॉक्टर जिउंस, स्नैपी, मिक्स सिंह और जतिंदर शाह ने दिया है। 


 

: Neha

laiye je yaarianAmrinder Gillkaraj gillharish verma roopi gillrubina bajwasukh sangheraoverseas releasepollywood update

loading...