main page

ब्लैक ब्यूटी बन रैंप पर उतरी टाइगर श्राॅफ की हीरोइन, ऑफ शोल्डर नेट आउटफिट में ढाया कहर

Updated 27 March, 2022 12:57:46 PM

फैशन की दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में से एक लैक्मे फैशन वीक का दिल्ली में  शानदार आयोजन किया जा रहा है। FDCI x लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन भी डिजाइनर्स का जलवा रहा। हाल ही में इस फैशन वीक में एक्ट्रेस कृति सेनन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाईं दी। कृति सेनन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की शो-स्टोपर बनीं। उन्होंने नेक्सा प्रेजेंट तरुण तहिलियानी के लग्जरी प्रेट को क्लोज किया।लुक की बात करें तो कृति ब्लैक एम्बेलिश्ड बस्टियर और स्कर्ट में कहर ढा रही हैं। स दौरान एक्ट्रेस ने जहां ब्रालेट ट्यूब टॉप कैरी कि

मुंबई: फैशन की दुनिया के सबसे बड़े इवेंट में से एक लैक्मे फैशन वीक का दिल्ली में  शानदार आयोजन किया जा रहा है। FDCI x लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन भी डिजाइनर्स का जलवा रहा। हाल ही में इस फैशन वीक में एक्ट्रेस कृति सेनन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाईं दी। कृति सेनन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की शो-स्टोपर बनीं। उन्होंने नेक्सा प्रेजेंट तरुण तहिलियानी के लग्जरी प्रेट को क्लोज किया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कृति ब्लैक एम्बेलिश्ड बस्टियर और स्कर्ट में कहर ढा रही हैं। स दौरान एक्ट्रेस ने जहां ब्रालेट ट्यूब टॉप कैरी किया तो वहीं नीचे जालीदार स्कर्ट कृति को बेहद हॉट लुक दे रही थी। इसके साथ ही उनके ड्रेस में पीछे की तरफ विंग लुक दिया गया था जिसे कृति ने अपने दोनों हाथों पर कैरी किया था। डार्क आई मेकअप के साथ कृति ने इस दौरान मिनिमल मेकअप किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान कृति ने अपने हेयर्स को ओपन रखा था। एसेसीरीज के नाम पर कृति ने लंबे क्रिस्टल लुक वाले ईयरपीस कैरी किए थे।रैंप पर वॉक करते हुए कृति ने अपनी ड्रेस को लहराते हुए एक से एक शानदार पोज दिए। सोशल मीडिया पर कृति का ये अंदाज काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कृति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में नजर आईं। इसमें अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी हैं।  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कृति  'गणपत' और भेड़िया जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Lakme Fashion WeekKriti Sanonstunning lookTarun TahilianiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...