main page

खुलासाः 4 साल की बेटी के मुंह से तलाक की बात सुन चौंक गई थी लारा दत्ता, बोलीं- 'मुझे तकरीबन हार्ट अटैक ही आ गया था'

Updated 01 December, 2021 11:17:05 AM

एक्ट्रेस लारा दत्ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह यह जानकर हैरान रह गई थीं कि उनकी बेटी सायरा 4 साल की उम्र में ये जान गई थी कि तलाक क्या होता है। इसके बारे में विस्तार से बताते हुए लारा दत्ता ने कहा कि मेरी बेटी का फेवरेट शो फ्रेंड्स है जिसे वह 4 साल की उम्र से तब से खूब देखती है। चार साल की उम्र में एक दिन वो मेरे पास आई और एक गेम खेलने के दौरान मुझसे कहा कि मम्मी, मैं यहां रहती हूं, ये मेरा घर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस लारा दत्ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह यह जानकर हैरान रह गई थीं कि उनकी बेटी सायरा 4 साल की उम्र में ये जान गई थी कि तलाक क्या होता है।

Bollywood Tadka


इसके बारे में विस्तार से बताते हुए लारा दत्ता ने कहा कि मेरी बेटी का फेवरेट शो फ्रेंड्स है जिसे वह 4 साल की उम्र से तब से खूब देखती है। चार साल की उम्र में एक दिन वो मेरे पास आई और एक गेम खेलने के दौरान मुझसे कहा कि मम्मी, मैं यहां रहती हूं, ये मेरा घर है। वो आपका घर है और मैं तलाकशुदा हूं। उसकी ये बात सुनकर मुझे तकरीबन हार्ट अटैक ही आ गया था क्योंकि मैंने उससे पूछा, तुम क्या कह रही हो? किसने तुम्हें ये कहा? तलाक क्या होता है? तो उसने मुझसे कहा, ओह जब दो लोग खराब शादी में होते हैं और उनकी नहीं पटती तो वो अलग रहने लगते हैं मतलब वो तलाक ले लेते हैं। वो पांच साल की होने वाली थी और उसके मुंह से ये बातें सुनकर मैं हैरान रह गई। मैंने उससे पूछा किसने कहा तुम्हें ये सब?

Bollywood Tadka

 

तो उसने बताया- डैडी ने. ये सुनकर मैं और सन्न रह गई और महेश को फोन लगाकर पूछा कि तुमने उसे तलाक के बारे में क्यों बताया? तो वो हंसने लगे और बोले, हम साथ में फ्रेंड्स देख रहे थे और सायरा जानना चाहती थी कि रॉस ने तीन शादियां क्यों की? लारा बोलीं कि तो तुमने उसे ये बता दिया कि तलाक का मतलब क्या होता है? 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि लारा और महेश ने 2011 में शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद ही दोनों यानि 2012 में बेटी सायरा के माता-पिता बन गए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना कम कर दिया था।लारा को आखिरी बार फिल्म बेल बॉटम में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। फैंस को लारा का ये किरदार खूब पसंद आया था।

Content Writer: suman prajapati

Lara Duttaheart attackdaughterdivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...