main page

नवरात्रि पर शराब का गिलास थामें एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं लारा दत्ता, यूजर्स बोले- शर्म कर दारु लेकर ....

Updated 18 October, 2020 09:30:55 AM

शनिवार से शारदीय नवरात्रि का त्योहार शुरु हो गया है। नवरात्रि का विशेष महत्व इसलिए है क्‍योंकि इस दिन मां दुर्गा का आगमन स्वर्ग से धरती पर होता है। हिंदू धर्म के लोग नवरात्रि के 9 दिनों में दुर्गा देवी के नौ रूपों की पूजा करते हैं। हर दिन देवी के अलग-अलग रुपों की पूजा-अर्चना की जाती है। इस अवसर पर बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने फैंस को विश किया। एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी इस मौके पर इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई:शनिवार से शारदीय नवरात्रि का त्योहार शुरु हो गया है। नवरात्रि का विशेष महत्व इसलिए है क्‍योंकि इस दिन मां दुर्गा का आगमन स्वर्ग से धरती पर होता है। हिंदू धर्म के लोग नवरात्रि के 9 दिनों में दुर्गा देवी के नौ रूपों की पूजा करते हैं। हर दिन देवी के अलग-अलग रुपों की पूजा-अर्चना की जाती है। इस अवसर पर बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने फैंस को विश किया। एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी इस मौके पर इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

तस्वीर में लारा के साथ सोहा अली खान, आन्या सिंह और कृतिका कामरा नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेक कृतिका कामरा के हाथ में शराब का ग्लास नजर आ रहा है। वहीं लारा अपनी लेग्स शो कर रही है। लारा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'नवरात्रि के पहले दिन !!! सेलिब्रेट गर्ल पावर, हमारी अर्थव्यवस्था के पुनर्निर्माण के लिए स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करना महत्वपूर्ण है।'

Bollywood Tadka

भारत में घूमने के लिए अद्भुत जगहें हैं, और मैं अपने साथियों के रूप में सुपर लड़कियों के इस पागल, प्रतिभाशाली गुच्छा के लिए रोमांचित हूं!" ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसके साथ ही लारा को लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने कहा- 'शर्म आनी चाहिए हाथ में दारू का गिलास लिए ये लड़कियां और नवरात्रि की बात कर रही हैं प्लीज डिलीट करो इस पोस्ट को।' दूसरे यूजर ने कहा- 'आशा है कि आप नवरात्री में शराब नहीं लेगी।' एक और यूजर ने लिखा-'शराब के साथ नवरात्रि का त्योहार मना रही हो और इसे गर्ल पावर कहती हो। 'वर्कफ्रंट की बात करें तो  लारा दत्ता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेलबॉटम में नजर आने वाली हैं। लारा हाल ही में स्कॉटलैंड से फिल्म की शूटिंग कर लौटी हैं।

: Smita Sharma

lara duttatrolledalcohol glassnavratriSoha Ali KhanAnya SinghKritika KamraBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...