main page

'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रैस ने बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

Updated 11 March, 2018 12:12:52 PM

टीवी पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रैस लवलीन कौर ने गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड कृष्णमूर्ति कौशिक के साथ 9 मार्च को सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर किया। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारे शरीर भले ही अलग अलग हो लेकिन हमारी आत्मा एक ही है।’

मुबंई: टीवी पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की एक्ट्रैस लवलीन कौर ने गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड कृष्णमूर्ति कौशिक के साथ 9 मार्च को सगाई कर ली है। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमारे शरीर भले ही अलग अलग हो लेकिन हमारी आत्मा एक ही है।’

Bollywood Tadka

लवलीन और कौशिक की सगाई साउथ की रीति रिवाजों से हुई है। लवलीन अपनी सगाई में कांजीवरम सिल्क की साड़ी में नजर आईं। वहीं बात की जाए कौशिक की तो वह गोल्जन रंग के शेरवानी में नजर आए। कौशिश साउथ इंडियन है तो वहीं लवलीन एक पंजाबी परिवार से ताल्लुख रखती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लवलीन को कई टीवी सीरियल में देखा जा चुका है। ‘बड़े अच्छे लगते है’, ‘कितनी मोहब्बतें है’, ‘सावधान इंडिया’, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘कैसा ये इश्क है’ में लवलीन महत्वपूर्ण किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘साथ निभाना साथिया’ से मिली। 

Bollywood Tadka

:

saath nibhaana saathiyalavleen kaurengagedkrishnamurthy kaushikshare picturesinstagram

loading...