main page

दीपिका पादुकोण और 'छपाक' मेकर्स पर हो सकती है कानूनी कार्यवाही, ये है वजह

22 January, 2020 07:19:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक की मुश्किलें लगता है कम होने का नाम नही ले रही। कभी तो ये फिल्म येएनयू छात्रों संग दीपिका के समर्थन के कारण विवादों में आई तो कभी लक्ष्मी अग्रवाल की वकील के कारण।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छपाक की मुश्किलें लगता है कम होने का नाम नही ले रही। कभी तो ये फिल्म येएनयू छात्रों संग दीपिका के समर्थन के कारण विवादों में आई तो कभी लक्ष्मी अग्रवाल की वकील के कारण।
Bollywood Tadka
बता दें वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म छपाक के मेकर्स और दीपिका पादुकोण पर क्रेडिट न देने के कारण अवमानना की याचिका दायर की है।
Bollywood Tadka
इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने उचित श्रेय देने के लिए हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन न करने के कारण उनके खिलाफ अवमानना की कार्यवाही करने की मांग की गई है।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें अपर्णा वही वकील हैं जिन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा था। एक प्रमुख समाचार एजेंसी से बात करते हुए अपर्णा ने कहा, 'मैंने वो याचिका दायर की है क्योंकि निर्माताओं ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होने वाली फिल्म में मुझे श्रेय नहीं दिया है।'


deepika padukonechhapaaklaxmi agarwalbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...