main page

बीच किनारे एक-साथ स्पॉट हुए लिबर्टी रॉस और जिमी, हाथों में हाथ डाल वॉक करते आए नजर

Updated 24 July, 2020 04:49:39 PM

एक्ट्रेस लिबर्टी रॉस और बिजनेसमैन जिमी आयोविन हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक है। कपल में अक्सर कई जगह एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बीते दिन कपल को एक बार फिर एक-साथ मालिबू बीच में वॉक करते स्पॉट किया गया, जिसकी लविंग तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस लिबर्टी रॉस और बिजनेसमैन जिमी आयोविन हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक है। कपल में अक्सर कई जगह एक-साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बीते दिन कपल को एक बार फिर एक-साथ मालिबू बीच में वॉक करते स्पॉट किया गया, जिसकी लविंग तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बीच किनारे कपल हाथ में हाथ डाले एक साथ वॉकिंग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी रिलेक्सड नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस लिबर्टी रॉस की बात करें तो इस दौरान वो पर्पल जैकेट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स पर रेड कैप और ब्लैक गॉग्ल्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। वहीं उनके पति ब्लैक वियर्स के ऊपर येलो जैकेट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। कपल की एक साथ की ये तस्वीरें बेहद प्यारी लग रही हैं और फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कपल ने साल 2016 में शादी की थी। जिसके बाद दोनों में हर जगह कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इतना ही नहीं दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Liberty RosshusbandJimmy IovinespottedbeachHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywoodCelebrity NewsEntertainment

loading...