main page

नन्ही फैन ने राखी को गिफ्ट किया 1.4 लाख का मोबाइल फोन, महंगा सरप्राइज पाकर खुशी से झूमी 'ड्रामा क्वीन'

Updated 07 April, 2021 11:01:59 AM

''बिग बॉस 14'' में नजर आ चुकी राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। शो में उन्होंने अपने नटखट अंदाज से सबका दिल जीत लिया। शो में नजर आने के बाद राखी की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। इसी बीच ड्रामा क्वीन को उनकी एक नन्ही फैन ने महंगा तोहफा दिया, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इसका वीडियो राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, राखी की नन्ही फैन ने उन्हें एक सरप्राइज़ गिफ्ट दिया है। राखी द्वारा शेयर इ

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकी राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। शो में उन्होंने अपने नटखट अंदाज से सबका दिल जीत लिया। शो में नजर आने के बाद राखी की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। इसी बीच ड्रामा क्वीन को उनकी एक नन्ही फैन ने महंगा तोहफा दिया, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इसका वीडियो राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है।
   Bollywood Tadka


दरअसल, राखी की नन्ही फैन ने उन्हें एक सरप्राइज़ गिफ्ट दिया है। राखी द्वारा शेयर इस वीडियो में देखा जा सकता है एक नन्हीं फैन उन्हें गिफ्ट देती नज़र आ रही है। यह गिफ्ट मामूली नहीं है, बल्कि एक ऐसा गिफ्ट है जिसे राखी शॉकड हो गईं और खुशी से झूम उठीं।

 


बता दें इस फैन ने राखी को डेढ़ लाख की कीमत का मोबाइल फोन गिफ्ट किया है। गिफ्ट को अनबॉक्स करते हुए राखी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। गिफ्ट खोलने के बाद राखी कहती हैं 'इतना बड़ा फोन कैसे हो सकता है?' और वह लड़की को किस करती हैं।  

Bollywood Tadka


राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस राखी को इस फोन के लिए बधाईयां भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

fangifted1.4 lakh rsmobile phoneRakhi SawantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...