main page

Lock Upp: एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड हुई पायल रोहतगी

Updated 28 March, 2022 04:33:40 PM

Lockupp updates! एक बार फिर ट्विटर पर ट्रेंड हुई पायल रोहतगी ! यूजर्स ने कहा शेरनी तो मुन्नवर से हुए खफा ! संग्राम सिंह ने भी मुन्नवर को लगाई फटकार

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉक अप का अखाड़ा दिन ब दिन खिलाड़ियों की चाल और साजिश से और रोमांचित हो रहा हैं। कंटेस्टेंट के बीच की गरमा गर्मी शो के टीआरपी पारे को बढ़ा रही हैं। जी हा अपने पसंदीदा खिलाड़ी को फैंस भर भर कर वोट और अपना प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही शो की मजबूत दावेदार पायल रोहतगी का गेम भी लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। इसीलिए तो लॉक अप में अपनी सच्चाई और सीधी बात करनेवाली पायल रोहतगी एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रेंड हुई। 

 

 

 

 

 

ट्विटर पर शेरनी पायल रोहतगी हुआ ट्रेंड ! और मुन्नवर से हुए लोग खफा ! 
भले ही लॉकअप में बाकी प्रतियोगी उनके पीछे पड़े हैं , भले ही उनके बेबांकपन को कंटेस्टेंट पायल का रूखा रवैया समझ रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर पायल शेरनी बनकर दहाड़ रही हैं । हाल ही में मुन्नवर के तीखे और कड़े रवैए पर पायल की खामोशी, उनके फैंस को भा गई । शो में जहा मुन्नवर , पायल पर अपना गुस्सा दिखाते नजर आए , ऐसा लगा कि उन्हें देखनेवालों की सहानुभूति मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, यहाँ भी खामोश पायल को लोगों ने शेरनी ही कहा और उनके गेम की तारीफ की । 

Content Writer: Deepender Thakur

Lock uppLock upp UpdatePayal RohatgiPayal Rohatgi trending on Twitterkangana ranaut

loading...