main page

लुटकेस के मेकर्स ने शेयर किए फिल्म के फनी डायलॉग, देखें वीडियो

25 September, 2019 06:03:29 PM

लुटकेस के निर्माताओं ने कुणाल केमू (Kunal khemu) के किरदार नंदन और ब्रीफकेस के बीच ''ब्रोमांस'' का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जबकि बैकग्राउंड में क्लासिक गीत सुनाई दे रहा है।

नई दिल्ली। 'लुटकेस' (Lootcase) का पहला गाना रिलीज होने से पहले निर्माताओं ने एक मजाकिया और प्रफुल्लित करने वाला डायलॉग प्रोमो जारी किया है, जो आपको हंसाएगा भी और साथ ही 60 के दशक के पुराने दिनों की याद दिला देगा। 

 

निर्माताओं ने कुणाल केमू (Kunal khemu) के किरदार नंदन और ब्रीफकेस के बीच 'ब्रोमांस' का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जबकि बैकग्राउंड में क्लासिक गीत सुनाई दे रहा है।

निर्माताओं ने साझा किया,"Let's refresh your memories with the classical hit and Nandan’s bromance!  Time to go back to the 60's with #AajKal but there is a twist। #Lootcase releases 11th October'

 

फिल्म की कहानी एक आम आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो हर आम आदमी की तरह पैसे की समस्या से ग्रस्त है और जब उसके सामने ब्लैक मनी से भरी अटैची आती है, तो वह तुरंत इसके प्यार में पड़ जाता है, लेकिन वो उन लोगों के बारे में नहीं जानता जो बैग की तलाश में हैं। यह कहानी ब्रीफकेस के साथ नंदन के मुठभेड़ के परिणामों पर स्थापित है।

 

लुटकेस में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नजर आएंगे। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। लुटकेस 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


Up police lootcaselootcasekunal khemulootcase trailerयूपी पुलिस लूटकेसलूटकेसकुणाल खेमूlootcase first songbollywood newsfilmy duniya
loading...